IPL में इस खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन से BCCI का ध्यान खीचा

RCB आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल 2024 में बेहद खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हैं। हर मैच में कार्तिक आरसीबी के लिए फिनिशर का रोल काफी अच्छे से निभा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भले ही आरसीबी मैच हार गई हो लेकिन दिनेश कार्तिक ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया।
 
T20 WC 2024

T20 World Cup 2024: आईपीएल के बाद टीम इंडिया को टी20 विश्व कप 2024 खेलना है जिसका आगाज इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में 1 जून से होने जा रहा है।वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई बहुत जल्द विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है। वहीं आईपीएल में एक खिलाड़ी है जो टीम इंडिया के लिए विश्व कप में फिनिशर का रोल काफी अच्छे से निभा सकता है। ये खिलाड़ी हर मैच में अपनी टीम के लिए कमाल की ताबड़तोड़ पारी खेल रहा है।

विकेटकीपर और फिनिशर है ये खिलाड़ी


आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आईपीएल 2024 में बेहद खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हैं। हर मैच में कार्तिक आरसीबी के लिए फिनिशर का रोल काफी अच्छे से निभा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भले ही आरसीबी मैच हार गई हो लेकिन दिनेश कार्तिक ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया।

T20 वर्ल्ड कप के लिये इन तीन खिलाड़ियों ने चयनकर्ताओं की बढ़ा दी है चिंता

इस मैच में कार्तिक ने महज 35 गेंदों पर 83 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान दिनेश ने 5 चौके और 7 शानदार छक्के लगाए। इनमें से एक छक्का कार्तिक ने 108 मीटर लंबा मारा था, जो इस आईपीएल सीजन का अभी तक का सबसे लंबा छक्का है।

दिनेश कार्तिक के नाम पर सेलेक्टर्स कर सकते हैं विचार


आईपीएल 2024 में जिस तरह से दिनेश कार्तिक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं उसके बाद उनको टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में शामिल करने की मांग भी उठने लगी है। कई फैंस का मानना है कि दिनेश कार्तिक को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल करना चाहिए।


भले ही उनकी उम्र 39 साल हो गई हो लेकिन उनके पास बहुत एक्सपीरियंस है जिसका एक नजारा आईपीएल 2024 में सभी को देखने को मिल रहा है। विकेटकीपिंग हो या फिर बल्लेबाजी दोनों में कार्तिक परफेक्ट है। जिसके बाद अब बीसीसीआई सेलेक्टर्स भी दिनेश कार्तिक के नाम पर विचार कर सकते हैं।

From Around the web