Winning team IPL 2024 : इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, ये टीम बनेंगे IPL की विजेता

राजस्थान को दिल्ली और चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम के पास 14 अंक हैं और एक मैच जीतने के साथ ही टीम आईपीएल में क्वालीफाई कर जाएगी.
 
matthew hayden

 Winning team IPL 2024 : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन ने आईपीएल 2024 (Matthew Hayden Prediction on IPL 2024) को लेकर भविष्यवाणी की है. स्टार स्पोर्ट्स के शो में हेडन ने उस टीम का नाम बताया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है.  बता दें कि आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर इस समय राजस्थान दूसरे नंबर पर है.

हाल ही में राजस्थान को दिल्ली और चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान की टीम के पास 14 अंक हैं और एक मैच जीतने के साथ ही टीम आईपीएल में क्वालीफाई कर जाएगी. वहीं, मैथ्यू हेडन ने माना है कि इस बार राजस्थान की टीम खिताब जीत सकती है. हेडन ने कहा कि. "मुझे लगता है कि इस बार आईपीएल का खिताब राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत सकती है. इस सीजन उससे शानदार परफॉर्मेंस किया है. मुझे लगता है कि राजस्थान की टीम इस बार आगे बढ़कर खिताब जीत सकती है. "

 राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज जोस बटलर वापस अपने देश लौ़ट गए हैं. ऐसे में यकीनन अहम मौके पर बटलर का न होना राजस्थान के लिए बड़ा झटका हो सकता है. दरअसल, इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेनी है. यही कारण है कि जोस बटलर इंग्लैंड लौट गए हैं.

अब आईपीएल में राजस्थान को दो मैच और खेलने हैं. पंजाब किंग्स औऱ केकेआर की टीम के साथ राजस्थान की टीम का मुकाबला होना है दोनों मैचों में से एक मैच जीतकर राजस्थान की टीम अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की कर सकती है.  अबतक राजस्थान ने 12 मैच खेले हैं जिसमें 8 में उसे जीत मिली है.

इसके अलावा 4 मैचों में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा है. +0.349 का नेट रन रेट राजस्थान के पास है. राजस्थान रॉयल्स की टीम केवल एक बार ही आईपीएल का खिताब जीत पाई है. साल 2008 के पहले सीजन में राजस्थान ने आईपीएल का खिताब जीता था. 

From Around the web