जियो के इस प्लान में मिल रहा है 730 जीबी डाटा, जमकर चलाये वीडियो

Seeing the increasing craze of OTT, Jio offers free OTT to its customers in many recharge plans. In the plan about which we are going to give you information, you will get free subscription of popular OTT for full 365 days.
 
jio recharge plans

Jio ओटीटी का बढ़ता क्रेज देखते हुए अपने ग्राहकों को कई सारे रिचार्ज प्लान्स में  फ्री OTT ऑफर करता है। हम जिस प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं उसमें आपको पूरे 365 दिन के लिए पॉपुलर ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

रिलायंस जियो ने अपने लिस्ट में 3227 रुपये का एक दमदार रिचार्ज प्लान हैं। इस प्लान में आपको कई सारे ऑफर्स मिलते हैं। जियो ग्राहकों को इसमें 365 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप किसी भी नेटवर्क में 365 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। 

अगर इस प्लान के डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो जियो 3227 रुपये में पूरे साल के लिए 730GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। जिया का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है यानी अगर आपके क्षेत्र में 5G की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो आपके लिए यह प्लान काफी किफायती रहने वाला है। जियो इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 365 दिन के लिए फ्री में पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। इसी के साथ आपको इस प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

From Around the web