लड़किया शादी के बाद नेट पर पति के बारे में सर्च करती है ये बातें

हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं
 
Trending news


हाल ही में आई एक स्टडी से पता चला है कि गूगल पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। इस सवाल के रिजल्ट ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं आखिर गूगल पर क्या सर्च करती हैं... आपको बता दें कि हम जो भी गूगल पर सर्च करते हैं उसकी सर्च हिस्ट्री  बन जाती है।

गूगल सर्च हिस्ट्री को लेकर ही यह अध्ययन किया गया। जिसमें ये पता चला की शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती है? कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद गूगल  से पूछती हैं। महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में कैसा व्यवहार करना चाहिए, कैसे वे उस परिवार यानी अपने ससुराल का हिस्सा बन सकती हैं। साथ ही वह यह भी जानना चाहती हैं कि उनके परिवार की जिम्मेदारी कैसे निभाई जाएगी।

शादी के बाद काम करने वाली महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपना खुद का बिजनेस कैसे चलाना चाहिए और फैमिली बिजनेस को कैसे हैंडल करना चाहिए। सवाल यहां खत्म नहीं होते हिलाएं यह भी सर्च करती हैं कि अपने पति को काबू में कैसे रखा जाए। एक तरह से उन्हें जोरू का गुलामश् कैसे बनाया जाए। इसके आलावा पत्नियां यह भी जानने की कोशिश करती हैं कि उन्हें अपना परिवार बढ़ाने का फैसल कब करना चाहिए और बच्चे पैदा करने का सही समय क्या होता है।

साथ ही साथ शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा इस बात को सर्च करती हैं कि कैसे पता लगाया जाए कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी पसंद क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है। कई बार महिलाएं यह भी सर्च करती है कि वह अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं। उन्हें खुश कैसे कर सकती हैं। वहीं अगर इस तरह के सवाल अगर शादीशुदा महिलाएं की जगह अपने पति से पुछेंगी तो उनके लिए वो बेहतर रहेगा ताकि वो एक दुसरे को ज्यादा जान सकें
 

From Around the web