BSNL लाया 365 दिनों के लिये सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा 2 GB रोज नेट

हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा कंपनी द्वारा दिया जाता है।
 
bsnl

नई दिल्ली।
नई दिल्ली। बीसीएनएल ने अपने युजर्स के लिय कई प्लान लेकर आया है। इस प्लान में नेट और कॉलिग सबकुछ एक साल तक वैधता के साथ है।  इस प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा कंपनी द्वारा दिया जाता है। बात की जाए वैधता की तो आपको बता दें यह प्लान 365 दिन यानी एक साल की वैधता के साथ आता है। इस प्लान का इस्तेमाल आप 365 दिन तक कर सकते हैं। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को एक बार खरीदते हैं तो आप को सालभर के रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

BSNL अपने ग्राहकों के लिए अक्सर नए – नए प्लान्स लेकर आता रहता है, जो कि सस्ते होने के साथ – साथ ही बहुत से लाभों के साथ भी आते हैं। ऐसे ही एक प्लान के बारे में आज हम आप को बताने जा रहे हैं जो कि बहुत सस्ता और किफायती है। BSNL का यह रिचार्ज प्लान आपके लिए हर मायने में बहुत ही खास है। इस प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा कंपनी द्वारा दिया जाता है। बात की जाए वैधता की तो आपको बता दें यह प्लान 365 दिन यानी एक साल की वैधता के साथ आता है। इस प्लान का इस्तेमाल आप 365 दिन तक कर सकते हैं। अगर आप इस रिचार्ज प्लान को एक बार खरीदते हैं तो आप को सालभर के रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।


मिलेगा हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा
इस प्लान में मिलने वाले अन्य लाभों की बात की जाए तो आपको बता दें कि कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 100 SMS का लाभ देती है। इसके साथ – साथ ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा का भी लाभ मिलता है। जब आप यह 2 जीबी डेटा खत्म कर देते हैं तो फिर आपकी इंटरनेट स्पीड कम हो कर 80kbps हो जाती है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान में मिलने वाले सभी फ्री बेनिफिट्स ग्राहकों को पहले 60 दिनों तक ही मिलेंगे। इन 60 दिनों के बाद से डेटा और कॉलिंग बेनिफिट के लिए आपको अलग से रिचार्ज कराना होगा। 797 रुपये का ये प्लान सभी सर्किलों में उपलब्ध है और इसे ऑनलाइन पोर्टल, बीएसएनएल सेल्फकेयर ऐप और गूगल पे, पेटीएम सहित कई दूसरे प्लैटफॉर्म से रिचार्ज किया जा सकता है।

From Around the web