BSNL ने सभी प्लानों को दिया झटका, 87 रूपये से रिचार्ज और पाये अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB नेट रोज

 
bsnl

BSNL बीएसएनएल द्वारा पेश की जाने वाली सबसे लोकप्रिय और किफायती प्लान्स में से एक प्लान 48 है। इस प्लान की कीमत केवल 48 रुपये है और इसका उपयोग आपके सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए किया जा सकता है यदि बीएसएनएल BSNL आपका सेकेंडरी ऑप्शन है। 48 रुपये के प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी है और ग्राहकों को मेन अकाउंट में 10 रुपये का बैलेंस और 20 पैसा / मिनट ऑन-नेट कॉल प्रदान करता है।

एक और वॉयस वाउचर जिसका आप लाभ उठा सकते हैं वह है 87 रुपये का प्लान। यह प्लान केवल 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1जीबी डेली डेटा के साथ-साथ गेमिंग लाभ प्रदान करता है।

फिर 97 रुपये और 99 रुपये के डेटा और वॉयस वाउचर हैं। 97 रुपये का डेटा वाउचर ग्राहकों को 2GB डेली डेटा $ लोकधुन कंटेंट के साथ 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। 99 रुपये के वॉयस वाउचर के साथ, ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ 18 दिनों की कुल वैलिडिटी मिलती है। 99 रुपये के प्लान के साथ कोई डेटा बंडल नहीं है।

यदि आपने अभी तक ध्यान नहीं दिया है, तो इनमें से कोई भी किफायती प्लान ग्राहकों को एसएमएस लाभ प्रदान नहीं करता है। यदि आप SMS एसएमएस लाभ चाहते हैं, तो आपको अधिक खर्च करना होगा और थोड़े हाई-टियर प्लान्स के लिए जाना होगा। एसएमएस बेनिफिट्स को किफायती प्लान्स के साथ बंडल नहीं करना भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के लिए आम हो गया है।

From Around the web