BSNL ने सभी कंपनियों को दिया झटका, ₹275 करें रिचार्ज 75 दिन तक मिलेगा 300 GB डाटा

 
bsnl 275

नई दिल्ली। बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिये हाल ही में एक स्पेशल ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स 75 दिनों की ब्रॉडबैंड सर्विस सामान्य टैरिफ के मुकाबले काफी कम कीमत पर ले रहे हैं। अगर आप बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहक हैं, तो आप इस विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर की खास बात यह है कि कंपनी ने डिस्काउंट के बाद भी प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है। इस ऑफर और प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में विस्तार से बताएं।

डिस्काउंट के बाद 599 रुपये का प्लान रुपये में मिलेगा 


 ऑफर की बात करें तो कंपनी के 599 रुपये वाले प्लान में 275 रुपये में सब्सक्रिप्शन का मौका मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 75 दिनों के बाद प्लान का रेगुलर टैरिफ देना होगा। जैसा कि मैंने बताया, खास बात यह है कि कंपनी ने इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स को डिस्काउंट के बाद भी नहीं बदला है।
 

300 जीबी डेटा मिलेगा

 599 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 60Mbps हाई स्पीड के साथ 3.3TB डेटा (300GB डेटा) मिलता है। साथ ही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। साथ ही इस प्लान का लाभ उठाने वाले यूजर्स से कंपनी द्वारा कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा।

BSNL 4जी लॉन्च में होगी देरी

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल संभवत: अगले साल अपनी 4जी सेवाएं शुरू करेगी। यह उन सभी के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है जो बीएसएनएल के 4जी नेटवर्क के प्रदर्शन को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दूरसंचार विभाग (दूरसंचार विभाग) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बीएसएनएल इस साल उपकरणों की खरीद में देरी के कारण 4जी लॉन्च नहीं कर सका।

From Around the web