BSNL में 31 अगस्त से पहले 299 से कराले रिचार्ज, मिलेगा प्रतिदिन 3GB नेट और अनलिमिटेड कॉल

बीएसएनएल सिम एक्टीव रखने के लिए सबसे सस्ता प्लान देता है।
 
bsnl 299

नई दिल्ली।बीएसएनएल सिम एक्टीव रखने के लिए सबसे सस्ता प्लान देता है। इसकी कीमत 321 रुपये है जो 1 साल की वैधता के साथ आता है। दोनों ही सिम यूजर्स के लिए जरूरी होती है जिनमें से एक कॉलिंग के लिए और दूसरी सिम अन्य कामों के लिए होती है। सिम एक्टीव (SIM Active Plan) करने के लिए अगर आप भी सस्ते रिचार्ज की तलाश में हैं तो हम आपके लिए एक खास प्लान (BSNL SIM Active Plan) लेकर आए हैं जिसकी कीमत सिर्फ 321 रुपये है।आइए आपको बीएसएनएल के 321 रुपये वाले SIM Active Plan के बारे में बताते हैं। 

BSNL Rs 299 Plan

बीएसएनएल लेकर आया 299 का रिचार्ज प्लान जिसमें युजर्स को 3जीबी नेट रोज मिलेगा और किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल कर सकते है। युजर्स को 30 दिनों की वैधता भी मिलेगी। साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन दिये जायेंगे। 

BSNL Rs 321 Plan
अगर आपके पास दो सिम कार्ड है और आप दोनों के लिए महंगा रिचार्ज नहीं करवा सकते हैं तो ऐसे में बीएसएनएल का 321 रुपये वाला प्लान एक बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। ये प्लान सिम एक्टीव रखने के लिए किफायती और बेस्ट माना जाता है।

BSNL 321 Plan Benefits
बीएसएनएल के 321 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉलिंग बेनिफिट्स मिलता है। इस प्लान के जरिए यूजर्स इनकमिंग और आउटगोइंग दोनों कॉल्स का बेनिफिट्स उठा सकते हैं। हालांकि, फ्री कॉलिंग का लाभ केवल दो पुलिस ऑफिसर के नंबर पर ही दिया जाता है। नॉन-पुलिस ऑफिसर के नंबर पर कॉल करने के लिए चार्ज देना पड़ता है।

कॉलिंग के लिए देना होता है चार्ज
बीएसएनएल का ये रिचार्ज करवाने पर यूजर को 7 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से लोकल कॉलिंग, 15 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से STD कॉल्स के लिए चार्ज देना होता है। इस प्लान में प्रति माह 250 SMS और 15GB डेटा की भी सुविधा मिलती है।

From Around the web