निकाह के तीन घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म

 
Nikha

संभल । एक मामला हैरान कर देने वाला आया है एक दुल्हन ने निकाह के 3 घंटे के बाद बच्चे को जन्म दिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है । वही एक पक्ष की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।


मामला यूपी के संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक से बीते कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

 प्रेमी  ने शादी करने का भरोसा देकर कई बार युवती से शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान प्रेमिका युवती गर्भवती हो गई। युवती ने अपने परिजनों को बताया ततो परिजनों ने युवक पर निकाह करने का दबाव बनाया लेकिन वह निकाह करने को राजी नहीं हुआ। शनिवार सुबह को युवती प्रेमी युवक के घर जा पहुंची और घर के अंदर घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

प्रेमी युवक के घर के बाहर युवती के परिजन व गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के घर का दरवाजा खुलवाया लेकिन युवती प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं हुई। दोनों पक्ष बाद में पुलिस चौकी पहुंचे जहां समझौता हुआ। उसके बाद गांव के अड्डे पर युवक व उसकी प्रेमिका युवती का निकाह करा दिया।


 निकाह के तीन घंटे बाद ही युवती के मां बने जाने की चर्चा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रेमी युवक के घर में भी निकाह के तीन घंटे बाद नया मेहमान आ जाने से खुशी का माहौल है। क्षेत्र में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

From Around the web