बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक हालत में मिले, ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

गांव वालों ने दोनों को पेड़ से बाधकर जानवरों की तरह पीटा जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है।
 
girlfriend-found

लखनऊ । नेटवर्क


कहते प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। किसी उम्र में कब कहा प्यार हो जाये पता नहीं चलात है। एक ऐसे प्रेमी-प्रेमिको की प्रेम स्टोरी में ग्रामीणों ने विलन बनकर उनकी जमकर पिटाई कर दी।


मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना इलाके के मैनाहार कटरा गांव का है । पुलिस के अनुसार एक अधेड़ उम्र के प्रेमी-प्रेमिका को बांधकर तालिबानी सजा दी। गांव वालों ने दोनों को पेड़ से बाधकर जानवरों की तरह पीटा जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है।

इस दौरान महिला और उस आदमी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई है। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर थाने पहुंची। महिला का कहना है कि उसे रात एक बजे गांव वालों ने पकड़ा और फिर उसके साथ मारपीट की गई। महिला का आरोप है कि उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की गई।  

जानकारी के मुताबिक महिला को गंभीर चोट आई है। खास तौर पर उसकी आंख सूजी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा पूरे शरीर पर मारपीट की चोट है। वहीं बुजुर्ग प्रेमी की भी गांव वालों ने जमकर पिटाई की है। 

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले में किसी तरह की गिरफ्तारी की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका का इलाज चल रहा है। इस मामले की गांव में दूर दूर तक चर्चा है। 

From Around the web