आपके पास Jio की सिम है तो आप प्रति माह कमा सकते हजारों, जानिये तरीका

 
jio offer

नई दिल्ली। अगर आपके पास जियो का सिम है और आप नेट चलाते है तो आप प्रति माह हजारों कमा सकते है। इसके लिये आप एक एप्प को अपने मोबाइल में इनस्टोल करना होगा। इसके माध्यम से आप पैसा कमा सकते है।  जानिए इस ऐप के बारे में।

क्या आप भी हर महीने घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप हर महीने 20 हजार रूपये कमा सकते हैं। खबर में हमारे साथ जानिए इस ऐप के बारे में। इस ऐप के जरिए अगर आप रिचार्ज करते हैं तो आपको हर रिचार्ज पर 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलता है। उदाहर के तौर पर: अगर आप 1,000 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको इस पर 41.6 रुपये का कमीशन मिलेगा।

इस तरह कमाएं ऐप से पैसे 

आपको सबसे पहले Google Play Store के जरिए Android के लिए JioPOS Lite ऐप डाउनलोड करनी होगी।एक बार ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, इसे आवश्यक अनुमति दें। फिर Jio पार्टनर बनने के लिए अपने Jio नंबर और ईमेल आईडी से लॉगइन करें।

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा होने के बाद, आपको ऐप के वॉलेट में 500 रुपये, 1000 रुपये और 2000 रुपये एड करने होंगे। इसके बाद आप जितने का भी रिचार्ज करेंगे उस पर आपको 4.16 प्रतिशत वापस आ जाएगा।इस ऐप में आपसे बैंक डिटेल नहीं मांगी जाती है तो आपका कमीशन ऐप के वॉलेट में ही जमा हो जाएगा। इसका इस्तेमाल आप बाकी के रिचार्जेज के लिए भी कर सकते हैं।

From Around the web