Jio के इस सस्ते प्लान में यूजर्स को मिल रहा है 75 GB डेटा, साथ में OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री

 
jio

आजकल हर कोई रिचार्ज कराने से पहले ये देख रहा है की उनको उस प्लान के साथ कितने OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। ऐसे में अगर आप ऐसे प्लान्स ढूंढ रहे हैं जो फ्री में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar तीनों का सब्सक्रिप्शन देते हैं तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपको जियो के उन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो इन तीनों प्लेटफार्म का एक साथ सब्सक्रिप्शन देते हैं और वो भी एक साल के लिए। तो चलिए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में: 


जियो का 399 रुपये वाला प्लान 
जियो पोस्टपेड प्लस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डेटा हर महीने मिलता है। अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है तो हर 1 जीबी डेटा पर 10 रुपये लिए जाते हैं। प्लान में आपको डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदे भी मिलते हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो यह 399 रुपये का है।


जियो का 599 रुपये वाला प्लान 
ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 एसएमएस डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है। इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। 

जियो का 799 रुपये की कीमत वाला प्लान 
799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है। इस फैमिली प्लान में आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान का भी हिस्सा है। 

 

From Around the web