JIo का आया धमाकेदार रिचार्ज प्लान, इतने कम पैसे में प्रतिदिन 2GB नेट के साथ 84 दिन की वैलिडिटी

 
jio

नई दिल्ली। बढ़ती मंहगाई के दौर में मोबाइल रिचार्ज के दाम बढ़ रहे है। आये दिन हर दिन मोबाइल कंपनियों के बदलते रिचार्ज प्लान से ग्राहक परेशान हो जाते हैं। प्लान में बदलाव के कारण उन्हें फिर अपनी जेब के अनुसार टैरिफ प्लान में सर्च करना होता है और अपने लिए बेस्ट प्लान चुनना होता है। ऐसे में ग्राहक चाहता है कि वह प्लान कम से कम कुछ समय तक जारी रहे। इसलिए हम ऐसे सभी ग्राहकों को सलाह देंगे कि वे केवल 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही रिचार्ज करें। इससे कंपनियों पर कोई असर नहीं पड़ेगा, भले ही वे प्लान और उसकी कीमत में बदलाव करें। 
ये हैं वो रिचार्ज प्लान

Jio-Jio में ऐसे 2 प्लान हैं।

719- इन प्लान्स की कीमत 719 रुपये है। प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV, Jio Security और Jio Cloud की सुविधाएं भी मिलती हैं।

1066- जियो के दूसरे प्लान की कीमत 1,066 रुपये है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV, Jio Security और Jio Cloud की सुविधाएं भी मिलती हैं लेकिन साथ ही Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है।

एयरटेल-एयरटेल केवल एक प्लान के साथ आता है।

839- इस प्लान में आपको रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में आपको एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, विंक म्यूजिक, अपोलो 24/7 सर्कल और डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ फ्री हैलो ट्यून जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

VI-VI के पास ऐसे 2 प्लान उपलब्ध हैं।

839- इस प्लान की कीमत 839 रुपये है। इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर, VI मूवी और टीवी की सुविधा भी मिलती है।

1066- इस प्लान की कीमत 1066 रुपये है। इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन पूरे एक साल के लिए मिलता है। इसके साथ ही इस पैक में नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर, VI मूवीज और टीवी की सुविधाएं भी मिलती हैं।

From Around the web