Jio ने पूराने युजर्स को दिया डबल फायदा, एक रिचार्ज से मिलेगा डबल नेट डाटा और कालिंग

 
jio

Online Mobile Recharge with Jio Recharge Plans: Jio अपने यूजर्स के लिये कई ऑफर लेकर आता रहता है। बीते माह दो सस्ते प्लान लेकर आया है। जिसमें 90 दिनों की वैधता के साथ 2जीबी नेट मिल पायेंगा। कूछ पुराने कस्टमर के लिये अतिरिक्त वैधता के साथ नेट डाटा दिया जा रहा है। उन युजर्स पर एक मैसेज आ  रहा है। या जियो माई एप्प पर भी जाकर चैक कर सकते है। 

रिलायंस जियो Jio ने अपने ग्राहकों के लिए दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इनमें से एक 719 रुपये का प्लान है जिसका ऐलान कंपनी साल 2021 में कर चुकी थी, जिस समय उन्होंने अपने प्लानों की कीमतें बढ़ाईं थी। ऐसे में ज्यादातर ग्राहकों को 719 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की जानकारी होगी। 
 

Jio Rs 719 Plan

जियो का 719 रुपये वाला प्लान कई बेनिफिट्स के साथ आता है। इसकी वैधता 84 दिनों तक की है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और रोजाना 2GB डेटा का लाभ मिलता है।

डेली डाटा खत्म होने पर इंटरनेट की स्पीड 64 केबीपीएस तक कम हो जाती है। इसमें जियो के ऐप का भी यूज फ्री में किया जा सकता है। JioTV, JioSecurity, JioCinema और JioCloud समेत अन्य जियो ऐप्स का बेनिफिट मिलता है।

Jio Rs 750 Plan

जियो का 750 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ है। ये प्लान दो भागों में पेश किया गया है जिसमें पहला भाग 749 रुपये का है और दूसरा भाग 1 रुपये का है। 749 रुपये के प्लान में 90 दिनों तक यूजर्स 2GB डेली डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

इसमें 1 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है जिसे MyJio अकाउंट में जमा किया जाएगा। इसके जरिए यूजर को 100MB डेटा मिलेगा। इस 100MB डेटा वाउचर को ग्राहकों के लिए 90 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इसमें भी Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

From Around the web