Jio ने छात्रों को दी राहत, इस रिचार्ज के प्लान में मिलेगा 200 GB डाटा

 
jio

नई दिल्ली। जियो ने अपने यूजर्स के लिये नेट के लिये एक सस्ता प्लान निकाला है। जिसमेें छात्रों के लिये ऑनलाइन पढ़ाई के लिये जरूरी है। इस प्लान में नेट के डाटा पर ज्यादा फोकस किया गया है।  हालांकि, वोडाफोन के पास एक ऐसा पोस्टपेड प्लान है, जो डेटा बेनिफिट के मामले में जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से काफी आगे है। वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। 
 

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान

जियो का यह सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी डेटा के लिए आपको 10 रुपये देने होंगे। प्लान में 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। जियो के इस प्लान में में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी$ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिये के इस पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 40जीबी डेटा मिलेगा। अगर आप इस प्लान को ऑनलाइन सब्सक्राइब कराते हैं, तो आपको फ्री में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। मंथली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जी5 प्रीमियम के साथ टप डवअपमे ंदक ज्ट ऐप का टप्च् सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

 

From Around the web