Jio ने जारी किये सितंबर माह के ऑफर: 119, 296 और 479 रूपये के रिचार्ज मिल रहा 56 दिनों के लिये रोज 1.5 GB नेट

अधिकाश नंबरों पर 199 के रिचार्ज में 84 दिनों तक 2जीबी प्रतिदिन डाटा मिल रहा है साथ ही
 
my Jio app

नई दिल्ली। Jio ने अपने ग्राहकों के लिये सितंबर माह के Jio My एप्प पर ऑफर जारी कर दिये है। जिसमें कई ऑफर नेट चलाने वालों के लिय सस्ते है। जियो एप्प से रिचार्ज करने पर कैशबैक भी मिल रहा है। जियो एप्प से रिचर्ज करने से कई रिचार्ज सस्ते मिल रहे है। साथ ही कैशबेक भी मिल रहा है। जियो माई एप्प पर एक ऑफर आया है वे सभी के लिये नहीं जियो एप्प पर अपना मोबाइल नंबर डालकर ऑफर चैक कर सकते है। अधिकाश नंबरों पर 199 के रिचार्ज में 84 दिनों तक 2जीबी प्रतिदिन डाटा मिल रहा है साथ ही कॉलिंग भी फ्री मिल रही है। 

आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जहां आपको कम कीमत में सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा मिलता है, इस प्लान में आपको ऐसे एप्स नेटफ्लिक्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इन प्लान्स की कीमत ₹270 है।

479 का रिचार्ज में भी ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करता है जियो कुछ रिचार्ज प्लान बहुत खास होते हैं क्योंकि ये सस्ते होने के साथ-साथ बेनिफिट्स का जवाब देते हैं, आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जहां आपको कम कीमत पर भी सभी प्रॉपर प्लेटफॉर्म बेनिफिट मिलते हैं। 479 के रिचार्ज में 56 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5जीबी नेट डेटा और अनलिमिटेड लोकल कॉल मिल रही है साथ 100 एसएमएस भी मिल रहे है। 
296 का रिचार्ज प्लान

296 के रिचार्ज में 30 दिनों की वैधता के साथ 25 जीबी नेट डेटा और अनलिमिटेड लोकल कॉल मिल रही है साथ 100 एसएमएस भी मिल रहे है। 

119 का रिचार्ज प्लान

119 के रिचार्ज में 14 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी नेट डेटा और अनलिमिटेड लोकल कॉल मिल रही है साथ 100 एसएमएस भी मिल रहे है। 

270 का रिचार्ज में भी ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करता है जियो कुछ रिचार्ज प्लान बहुत खास होते हैं क्योंकि ये सस्ते होने के साथ-साथ बेनिफिट्स का जवाब देते हैं, आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जहां आपको कम कीमत पर भी सभी प्रॉपर प्लेटफॉर्म बेनिफिट मिलते हैं। सब्सक्रिप्शन दिया गया है और इन प्लान्स की कीमत ₹270 है।


जियो के ₹239 रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है, जिसमें हर दिन 1.5जीबी दिया जाता है, इसमें जियो यूजर्स 45जीबी स्कूल डेटा का फायदा उठा सकते हैं,डेटा खत्म होने के बाद प्लान में हर दिन ₹10 प्रति जी भी चार्ज किया जाता है। 100 एसएमएस भेजने की सुविधा है साथ ही सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है,

 296 प्रीपेड प्लान में मिलता है 25 जीबी के साथ


जियो में ₹296 के रिचार्ज प्लान की वैधता 30 दिनों की है, जिसमें श्रपव यूजर्स कुल 25जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। 


My Jio एप्प पर कई ऑफर 

अगस्त माह में कई इंवेंट आ रहे है जिसको को लेकर जियो ने अगस्त की शुरूआत में कई ऑफर लांच किये है। माई जियो एप्प से रिचार्ज करने से फ्री कॉलिंग के साथ भरपूर नेट मिल रहा है। अभी अपने मोबाइल में माई जियो में अपना नंबर डालकर  ऑफर चैक करे। ये ऑफर कुछ ही नंबरों पर है ।
 

From Around the web