Jio का आया धमाकेदार रिचार्ज , मात्र इतने से करें रिचार्ज और पाये 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 2.5 GB डेटा

 
Jio

नई दिल्ली। Jio टेलीकॉम कंपनी रिलायंस ने एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। बता दें कि नया रिचार्ज प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है और 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। आगे जानिए इस प्लान के बेनेफिट।


क्या हैं फायदे
डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा जियो के नये एक साल वाले प्लान में डिज्नी$ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ जियोसिनेमा, जियो टीवी और अन्य जैसे जियो सप्लीमेंट्री ऐप का एक्सेस भी मिलेगा।

कहां से करें रिचार्ज
प्लान को माईजियो ऐप, जियो की वेबसाइट या अन्य प्रमुख रिचार्ज प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। इस प्लान को जियो छठी एनिवर्सरी ऑफर के रूप में पेश किया गया है। यह प्लान डेली 2.5 जीबी डेटा प्रदान करता है, जिससे कुल डेटा लाभ 912.5 जीबी हो जाता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी शामिल हैं।


फ्री डिज्नी हॉटस्टार
मुफ्त डिज्नी हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन की तलाश करने वाले जियो ग्राहक जियो के 499 रुपये के रिचार्ज प्लान को भी चुन सकते हैं, जो जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस के साथ ओटीटी ऐप (डिज्नी हॉटस्टार) का 1 साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी देते हैं। ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के साथ डेली 2 जीबी डेटा बेनेफिट के साथ भी आता है। मगर यह केवल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ एक छोटी अवधि का प्लान है।

399 रु वाला प्लान
399 रुपये का एक अलग जियो रिचार्ज प्लान भी है जो हर दिन 1.5 जीबी डेटा के साथ-साथ मुफ्त वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। यह 3 महीने के डिज्नी हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स के एक्सेस के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी सिर्फ 28 दिनों की है।

From Around the web