मोहम्मद शमी ने खरीदी नई जगुआर कार, कीमत आपके होश उड़ा देगी

जगुआर एफ-टाइप स्पोर्ट्स खरीदी है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है
 
मोहम्मद शमी

गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की गाड़ियों की लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है। उन्होंने जगुआर एफ-टाइप स्पोर्ट्स (Jaguar F-Type sports) खरीदी है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है। इसमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 295 bhp की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क देता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। ये कार महज 5.7 सेकेंड में 1-100kmph की रफ्तार पड़क लेती है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 250kmph है। दिनों शमी ने रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 650 के साथ एक फोटो शेयर किया था। 


जगुआर एफ-टाइप स्पोर्ट्स का एक ज्यादा पावरफुल वैरिएंट भी आता है। आप इसे कूप या कनवर्टिबल के रूप में खरीद कर सकते हैं। यह एक बड़े 5.0-लीटर V8 इंजन के साथ आती है। यह अधिकतम 445 bhp की पावर और 580 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह कार 8-स्पीड ZF ट्रांसमिशन के साथ भी आती है। 5.0-लीटर इंजन अपने आईकॉनिक एग्जॉस्ट के लिए जाना जाता है। ग्राहक द्वारा चुने गए वैरिएंट के आधार पर पावर और टॉर्क के आंकड़े बढ़ सकते हैं।

मोहम्मद शमी द्वारा खरीदी गाई नई जगुआर एफ-टाइप खरीदने की खबर को अमित गर्ग के लिंक्डइन पोस्ट के जरिए शेयर किआ है। इस कार का कलर रेड है। मोहम्मद शमी के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और ऑडी जैसी कई लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा, क्रिकेटर को टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी के लिए भी जाना जाता है।

From Around the web