मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की राधिका संग हुई सगाई, जानें राधिका किसी की बेटी है

 
anant-gets-engaged-to-radhika-merchant

Anant Ambani Engagement (जयपुर):मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की सगाई हो गई है। उनकी सगाई राधिका मर्चेंट से राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई है। इस आयोजन में परिवार के करीबी सदस्य ही थे। खबरों में लंबे समय से राधिका मर्चेंट संग अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चाएं होती रही हैं।

हालांकि परिवार की ओर से इस पर औपचारिक तौर पर कुछ कहा नहीं गया था। लेकिन गुरुवार को रोका सेरेमनी की खबर ने इस बात की पुष्टि कर दी कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की कई तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

इनमें से एक तस्वीर में अनंत अंबानी नीले रंग के कुर्ते में दिख रहे हैं और एक कढ़ाईदार जैकेट पहने हुए हैं। वहीं राधिका मर्चेंट ने सुंदर सी साड़ी पहन रखी है। रिलायंस की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज में बताया गया है कि कपल ने सगाई के बाद पूरा दिन मंदिर में ही गुजारा और भगवान श्रीनाथ जी का आशीर्वाद लिया। परिमल नाथवानी ने ट्वीट किया, श्अनंत अंबानी और राधिका को रोका सेरेमनी की हार्दिक बधाई।

भगवान श्रीनाथ जी आप दोनों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। अनंत अंबानी की सगाई (रोका) सेरेमनी की जानकारी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ग्रुप के प्रेसिडेंट परिमल नाथवानी ने ट्विटर पर दी। 27 साल के अनंत अंबानी पिता मुकेश अंबानी और मां नीता अंबानी की सबसे छोटी संतान है। कुछ साल पहले ही बड़े भाई आकाश अंबानी और बहन ईशा अंबानी का भी विवाह हो चुका है।

जानिए कौन है राधिक मर्चेंट?
राधिका मर्चेट, विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. विरेन और शीला एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ हैं. राधिका ने अपनी पढ़ाई मुंबई में की. इसके बाद आगे की पढ़ाई करने के लिए राधिका न्यूयॉर्क चली गई. वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की. 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया. उन्हें रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग करना पसंद है. राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी है.

From Around the web