दुल्हन के साथ नाचने के दौरान दूल्हे से हुए एक ऐसी गलती, ये वीडियो देखें, समझ जाएंगे

 
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खुब कमेंट भी कर रहे और शेयर भी कर रहे है। किसी शादी कार्यक्रम के दौरान दुल्हे और दुल्हन के बीच डांस करने लगे इस दौरान कुछ ऐसा हुआ किया दुल्हन स्टेज पर गिर गई। 

वैसे तो देश में जब शादियों का सीजन हो तो अनगिनत तस्वीरें व वीडियो वायरल हो जाते हैं। इनमें दुल्हन अपने दूल्हे के साथ खूबसूरती से पोज दे रही होती है। दुल्हनों के दिल खोलकर नाचने से लेकर मंडपों में शादी के दौरान लड़ाइयां भी रिकॉर्ड हो चुकी हैं। इन सबको इंटरनेट पर खूब देखा गया।

अब, एक शादी का फोटोशूट सबका दिल जीत रहा है। हालांकि, इस बार जो वजह है, वह देख आप भी हंस उठेंगे। तेजी से वायरल हो रही वीडियो में एक जोड़े को नाचते हुए दिखाया गया है। बताया गया कि जब दोनों का फोटोशूट हो रहा था। हालांकि, तभी दूल्हे का पैर दुल्हन के लहंगे पर पड़ जाता है, जिससे वह नीचे गिर जाती है।

एक छोटी क्लिप 15 दिसंबर, 2022 को एक इंस्टाग्राम जयपुर प्री वेडिंग्स द्वारा साझा की गई थी। वायरल वीडियो में, हम दुल्हन को देख सकते हैं जो दूल्हे के साथ डांस कर रही है। फोटोशूट के लिए कपल झूमता नजर आ रहा है, लेकिन फिर एक पोज बनाते समय दूल्हा अपना संतुलन खो देता है और इससे दुल्हन नीचे गिर जाती है।

 

From Around the web