Pathaan: दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखा पठान फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, फैंस ने दी कई तरह की प्रतिक्रिया ​​​​​​​

 
pathaan-trailer-launch-on-burj-khalfa

Pathaan फिल्म का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। इस खास मौके पर किंग खान वहां मौजूद थे। उन्होंने यहां के स्टेडियम में फिल्म का एक डायलॉग भी बोला और दिल जीत लिया।जहां शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान विवादों में छाई है। वहीं, इस फिल्म का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। जहां जर्मनी में एडवांस बुकिंग के सारे टिकट बिक गए थे।

वहीं, अब मूवी का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। जी हां, किंग खान की मूवी का ट्रेलर एक्टर की मौजूदगी में दुबई में स्थित विश्व की सबसे लंबी इमारत पर दिखाया गया। इसके वीडियोज और तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। लोग इसे देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यशराज फिल्म्स ने भी दुबई में हुए शाहरुख खान की फिल्म के ट्रेलर रिलीज से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है। उसमें शाहरुख खान नजर आ रहे हैं और बुर्ज खलीफा पर श्पठानश् का ट्रेलर देख रहे हैं। वहीं, फैन्स भी ये सब नजारा देख अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए। उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, शाहरुख खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वहां के स्टेडिम में फिल्म का एक डायलॉग भी बोल रहे हैं। और उसे सुनते ही लोग की दीवानगी साफ झलक रही है।

From Around the web