Jio के 239 रुपये के प्लान में मिल रहा भरपूर नेट, खूब चलाये वीडियो

 
jio 239

रिलायंस जियो और एयरटेल के पास ढेरों प्रीपेड प्लान्स मौजूद हैं और कुछ रीचार्ज प्लान्स तो ऐसे हैं जो एक समान कीमत में आते हैं. हम आज आप लोगों को जियो और एयरटेल के पास मौजूद 239 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. इस लेख में हम जियो 239 रुपये वाले प्लान की तुलना एयरटेल के 239 रुपये वाले प्लान के साथ करेंगे और आपको दोनों ही प्लान्स के बीच का अंतर समझाएंगे.


Jio देखें बेनिफिट्स

इस जियो प्लान के साथ आप लोगों को प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा, साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी.

जियो प्लान की वैलिडिटी

इस प्लान के साथ आपको पूरे 28 दिनों की वैधता मिलेगी, इस हिसाब से देखा जाए तो ये प्लान आप लोगों को 42 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करेगा. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो सिक्योरिटी जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है.

Airtel मिलेंगे ये बेनिफिट्स

इस एयरटेल प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को डेली 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर कर रही है. डेटा के अलावा इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी.

एयरटेल प्लान की वैलिडिटी

वैधता की बात करें तो इस पैक के साथ यूजर्स को सिर्फ 24 दिनों की ही वैलिडिटी दी जाती है, इस हिसाब से देखा जाए तो आपको इस प्लान के साथ कुल 24 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ फ्री विंक म्यूजिक और हेलो ट्यून का फायदा आपको मिलेगा.

From Around the web