रवीश कुमार ने इस्तीफा देने की चर्चाओं का कुछ यूं किया खंडन, कहा में...

मीडिया समूह एनडीटीवी NDTV के मशहूर एंकर Ravish Kumar रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं।
 
Ravish Kumar

नई दिल्ली। नेटवर्क 

मीडिया समूह एनडीटीवी NDTV के मशहूर एंकर Ravish Kumar रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं। इस बीच खुद रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों पर जवाब दिया। अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है।

रवीश कुमार ने लिखा, माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।


यही नहीं रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है। रवीश कुमार के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है। बड़ी संख्या में लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी बंटी हुई नजर आई है। बड़ी संख्या में लोगों ने रवीश कुमार को अच्छा पत्रकार बताते हुए उनका समर्थन किया है। वहीं एक वर्ग ऐसा भी है, जिसने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर रवीश कुमार अब क्या करेंगे।


अपने भविष्य को लेकर लग रहे कयासों के बीच रवीश कुमार का यह रिएक्शन आया है, जो अहम माना जा रहा है। साफ है कि फिलहाल रवीश कुमार एनडीटीवी में ही रहेंगे। एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप की हिस्सेदारी की खबरों के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स भी तैर रहे हैं। हालांकि शेयर बाजार में इस फैसले से उत्साह देखने को मिला है।

NDTV एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी NDTV का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।

From Around the web