Ravish Kumar अब इस चैनल में करेंगे काम !

 
Ravish Kumar

Ravish Kumar ने एनडीटीवी ग्रुप से इस्तीफा देने के बाद उनके फैंस अब नये चैनल में कबतक नजर आयेंगे इसका इतजार कर रहे है. लेकिन ऐसा होता हुआ अभी नजर नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो चल रही है. फिलहाल में PRAGYA MISHRA का पन्ना नाम से एक वीडियो अपने चैनल पर पोस्ट की है. जिसमें रवीश  कुमार को किसी चैनल में काम करने के बारें में बता रही है.

रवीश ने एनडीटीवी से इस्तीफ़ा दे दिया है और कंपनी ने उनका इस्तीफ़ा तुरंत प्रभाव से लागू करने की गुज़ारिश को स्वीकार कर लिया है. रवीश कुमार का इस्तीफ़ा प्रणय रॉय और राधिका रॉय के आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर के पद से इस्तीफ़ा देने के एक दिन बाद आया है. ये कंपनी एनडीटीवी की प्रमोटर ग्रुप व्हीकल है.

अडानी ग्रुप की ओर से एनडीटीवी के टेकओवर के बाद रवीश कुमार ने इस्तीफ़ा दिया है.इस साल अगस्त में अडानी ग्रुप ने मीडिया कंपनी एनडीटीवी में अप्रत्यक्ष रूप से 29.18 फ़ीसदी हिस्सा ख़रीद लिया था और फिर बाक़ी की हिस्सेदारी ख़रीदने के लिए ओपन ऑफ़र का एलान किया था.अगस्त में अडानी ग्रुप के एनडीटीवी में हिस्सेदारी ख़रीदने के बाद इसके प्रमुख चेहरों की विदाई की अटकलें लगाई जा रही थीं.

PRAGYA MISHRA कई बड़े हिन्दी चैनलों में काम कर चुकी है, अपने सूत्र के अनुसार वे न्यूज 24 में रवीश कुमार का नया ठिकान हो सकता है लेकिन रवीश कुमार ने अपने चैनल पर ऐलान किया है कि फिलहाल वे किसी चैनल में काम नहीं करेंगे.

From Around the web