BSNL में करें 22 रूपये का रिचार्ज, मिलेगी 90 दिनों की वैधता के साथ बहुत कुछ ​​​​​​​

भारत संचार निगम लिमिटेड  अपने यूजर्स के लिये कुछ ना कुछ नया लाता रहता है. कई बार तो निजी कंपनियों के प्लानों से सस्ता देता है.  सस्ते प्लान के मामले में एयरटेल और जियो जैसी देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां भी इसका मुकाबला नहीं कर पाती हैं.
 
bsnl

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड  अपने यूजर्स के लिये कुछ ना कुछ नया लाता रहता है. कई बार तो निजी कंपनियों के प्लानों से सस्ता देता है.  सस्ते प्लान के मामले में एयरटेल और जियो जैसी देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां भी इसका मुकाबला नहीं कर पाती हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि जियो ने भारत में फ्री टेलीकॉम बेनिफिट्स की शुरुआत की थी, लेकिन आज के समय में यह जियो भी सस्ते प्रीपेड प्लान के मामले में बीएसएनल से पीछे छूट जाती है.

आज हम आपको एक ऐसे ही प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. जो दूसरी कंपनियां नहीं दे रही हैं. दरअसल आज हम आपको BSNL के 22 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं जो कि ग्राहकों को 90 दिनों तक की वैधता प्रदान करता है, तो चलिए आपको इस प्लान की जानकारी देते हैं और बताते हैं कि इसी कीमत पर अन्य 


कंपनियां यूजर्स को क्या सुविधाएं ऑफर कर रही हैं.
BSNL का 22 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL का 22 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. हालांकि इस प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री डेटा नहीं मिलता है. कंपनी इस प्लान में आपसे लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के लिए 30 पैसा प्रति मिनट चार्ज करती है.

Airtel का 19 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वहीं Airtel यूजर्स को19 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करता है. इसमें कंपनी 1GB डेटा देती है. अगर बात करें इसके वैलिडिटी को , तो यह प्लान केवल एक दिन की वैधता के साथ आता है.


Jio का 25 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio के 25 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 2GB डेटा मिलता है. कंपनी हाई स्पीड डेटा लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक कम कर देती है. वहीं बात करें इसकी वैधता की, तो इस प्लान की वैधता मौजूदा एक्टिव प्लान जितनी ही होती है.

From Around the web