Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी की साड़ी की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग, मना रहीं 13वीं सालगिरह

 
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty Wedding Anniversary:शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 13 साल बीत चुके है और 14वें साल में प्रवेश कर लिया है। इनकी शादी मीडिया में खुब चर्चा में रही थी। क्योंकि इनकी साड़ी की कीमत और गहने कीमत को जानकर हर कोई चौक रहा था। इस हाईप्रोफाइल शादी को मीडिया से बचाने के लिए पूरी कोशिश की गई थी, लेकिन मीडिया की नजर के आगे सारे इंतजाम  धरे के धरे ही रह गए थे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। उस समय यह शादी खूब सुर्खियों में थी। क्योंकि ये कोई आम शादी नहीं थी, करोड़ों की इस शादी में पैसा पानी की तरह बहाया गया था। सबसे ज्यादा खर्चा तो दुल्हन बनीं शिल्पा के लुक पर किया गया था।
 Shilpa Shetty

Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी मीडिया के कैमरों से बच कर शादी करना चाहती थीं। इसके लिए पूरा इंतजा भी किया गया था। खंडाला में एक फार्महाउस को इसके लिए चुना गय था, न जाने कहा से मीडिया को वेडिंग लोकेशन की खबर मिल गई। जिसके बाद मीडियकर्मी कैमरों के साथ फार्म हाउस के बाहर इक्ठ्ठा हो गया। अंदर शादी चल रही थी और मीडिया के लिए तस्वीर लेना मुश्किल हो रहा था लिहाजा पैपराजी पेड़ों पर चढ़ गए ताकि कम से कम दुल्हन बनीं शिल्पा की तो एक फोटो कैमरों में कैद हो जाए।

 शादी होने के बाद दुल्हन के लिबास में शिल्पा पति राज के साथ मीडिया के सामने आईं। इस दौरान उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया। सिर से लेकर पांव तक सोने और हीरे से सजी शिल्पा किसी रानी से कम नहीं लग रहा थी, उस वक्त उनके गहनों की कीमत 3 करोड़ के करीब बताई गई थी। शिल्पा ने शादी में सुर्ख ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी। जिसकी कीमत हैरान कर देने वाली थी, शादी में फेरे लेने के लिए शिल्पा ने 50 लाख की साड़ी पहने हुई थीं। 

From Around the web