मौत के कुंए में टकराकर नीचे गिरीं तेज रफ्तार कार और बाइक, वीडियो वायरल

मामला यूपी के अमरोहा जनपद के उझारी का है।
 
amroha news

अमरोहा। जागरूक यूथ न्यूज 

मौत के कुएं में करतब दिखा रही कार और दो बाइकें अचानक अपना संतुलन खो बैठीं और तेज रफ्तार के साथ नीचे आ गिरीं। इस दौरान करतब देखकर दर्शकों की चीख निकल गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी के हालात बन गए। हादसे में दो घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। मौत के कुएं का करतब देखने के दौरान लोग वीडियो भी बना रहे थे, जिससे लाइव हादसा कई लोगों के मोबाइल में कैद हो गया और कुछ ही देर में घटना शहर भर में वायरल हो गई। इसके बाद पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने मौत के कुएं का संचालन रोक दिया।

मामला यूपी के अमरोहा जनपद के उझारी का है। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के उझारी में हजरत शेख दाऊद रहमतुल्ला अलैह का उर्स चल रहा है। मेले में मौत का कुआं भी लगा है। रविवार रात बाइक और कार सवार मौत के कुएं में करतब करतब दिखा रहे थे। इसी दौरान अचानक बाइक और कार अचानक कुएं की दीवार से ऊंचाई से एक-एक कर तेजी से फिसलकर नीचे जमीन पर आ गिरे। मौत के कुएं में हादसा होते ही वहां मौजूद दर्शकों की चीख निकल गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

हादसे में मुजफ्फरनगर जिले के गांव सिकरोटा निवासी फरमान पुत्र मंगता और संभल निवासी आजम पुत्र इकबाल घायल हो गए। दोनों घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फरमान के सिर में गंभीर चोट लगने से हालत गंभीर बताई गई है। फिलहाल मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

उर्स के मेले में मौत के कुएं के संचालक इस्तकार ने बताया कि कार के चौंबर से मोबिल आयल लीक होने से कुएं की दीवारों की सतह चिकनी हो गई, जिससे पहले दोनों बाइक गिरीं और फिर कार भी फिसल कर नीचे आ गिरीं। हादसे में करतब दिखा रहे दो कलाकार घायल हुए हैं, दोनों का इलाज चल रहा है।

From Around the web