OPD के दौरान सरकारी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर पहुंची भैंस, भागे डॉक्टर और मरीज ​​​​​​​

मामला यूपी के संभल जनपद के गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिला।
 
sambhal

संभल। नेटवर्क 

अब आये दिन भैंस भी अखबारों की सुर्खियों में रहते है कभी भैंस चोरी होने पर पुलिस तलाश करने की चर्चा में आ जाती है तो कभी सड़कों पर हादसों की वजह से खबरों में आ जाती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल जनपद के गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिला। सरकारी अस्पातल के भवन में अचानक घुस आई।

भैंस ने इधर-उधर दौड़ना शुरु किया तो मरीजों के साथ ही डाक्टर भी भागते दिखे। मौजूद मरीजों के साथ आये परिजनों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उत्पात मचा रही भैंस अस्पताल की दूसरी मंजिल तक जा पहुंची। लोगों ने घंटों मशक्कत करने के बाद किसी तरह रस्सी से बांधकर भैंस को नीचे उतारकर अस्पताल से बाहर किया। आनन-फानन में ये खबर उच्च अधिकारियों तक पहुंच गई। 

जानकारी के अनुसार गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ओपीडी पर मरीजों की भीड़ थी और डाक्टर उपचार करा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक भैंस रस्सी तोड़कर अस्पताल परिसर में पहुंच गई। पहले भैंस ने नीचे की मंजिल पर उत्पात मचाया और फिर लोगों की भीड़ से डरकर भवन की दूसरी मंजिल पर पहुंच गई। अस्पताल में मौजूद मरीज व लोगों की भीड़ देखकर भैंस इधर-उधर दौड़ने लगी। मरीज व चिकित्साकर्मी डरकर कमरों के अंदर बंद हो गए। 


 भैंस ने जब अस्पताल में इधर उधर दौड़ना शुरु किया तो अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ लोग दौड़कर अस्पताल से भाग निकले जबकि जो लोग रह गये वह कमरों में घुस गये और दरवाजा बंद कर लिया। डाक्टरों व स्टाफ ने भी खुद को कमरों में बंद कर लिया।  एक घंटे की मशक्कत के बाद भैंस किसी तरह काबू में आई। मालिक ने उसे रस्सी बांधकर अस्पताल से बाहर किया तो स्टाफ व मरीजों ने राहत की सांस ली।

From Around the web