3 लाख में 50 रुपए का ये नोट बिक रहा है ऑनलाइन, तुरंत यहां बेचें

 
50 rupy

नई दिल्ली।अगर आप पुराने नोट और सिक्के जमा करने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आने वाली है। इस बार अंतरराष्ट्रीय बाजार में कुछ ऐसी वेबसाइट हैं, जो इन दिनों ऊंचे दामों पर नोट खरीद रही हैं।

आपके पास केवल 50 रुपये का नोट होना चाहिए। 50 रुपये के नोट से आप करोड़पति बनने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं। तो अगर आपके पास यह नोट है तो इसे बेचने में देर न करें।

आपके पास 50 रुपये का एक नोट होना चाहिए जिस पर 786 नंबर लिखा हो। इस नोट को आप इंटरनेशनल मार्केट में 3 लाख रुपए तक में आसानी से बेच सकते हैं। इसे ईबे पर आसानी से बेचा जा सकता है। इससे आप 3 लाख रुपये तक कमा सकते हैं।

वहीं धर्म और नियति को मानने वालों की भी कमी नहीं है। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो एंटीक चीजों को सुरक्षित रखते हैं। इस्लाम में 786 अंक का बहुत महत्व माना जाता है।

मुस्लिम समाज के लोग 786 अंक को बहुत पवित्र मानते हैं। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धार्मिक विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को न केवल मुस्लिम, बल्कि सभी जाति-समुदाय के लोग भाग्यशाली मानते हैं।

इस नोट को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं।
होम पेज पर अभी रजिस्टर करें।यहां आप अपने आप को एक 'विक्रेता' के रूप में पंजीकृत करते हैं।


अपने नोट की एक स्पष्ट तस्वीर लें और इसे साइट पर अपलोड करें।
फिर, ईबे आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो पुराने नोट और नोट और सिक्के खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं।
इस प्राचीन नोट को खरीदने के इच्छुक वे आपसे संपर्क करेंगे।

यहां आप इन लोगों से संपर्क कर सकते हैं और अपने नोट के लिए बातचीत कर सकते हैं। इसके बाद आप अपने नोट को सही कीमत मिलने पर बेच सकते हैं।

From Around the web