ये कंपनी रोज दे रही है 6 घंटे FREE नेट डाटा जमकर चलाये वीडियो

 
unlimited-free-data

FREE Unlimited NET: भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) का ऑफर आपको जरूर पसंद आएगा। कंपनी पूरी रात अनलिमिटेड डाटा फ्री दे रही है और इसके लिए अलग से कोई भुगतान नहीं करना होगा। Vi Hero Unlimited सेवा के साथ कंपनी अपने सभी यूजर्स को पूरी रात अनलिमिटेड इंटरनेट देती है और उस दौरान इस्तेमाल होने वाले मोबाइल डाटा के लिए कोई भुगतान नहीं करना पड़ता। साथ ही इस डाटा को डेली लिमिट में भी शामिल नहीं किया जाता। यानी कि इस दौरान इंटरनेट इस्तेमाल करते वक्त डेली डाटा लिमिट खत्म होने का भी कोई डर नहीं है और आप बेफिक्र होकर डाउनलोडिंग कर सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया (Vi) की Vi Hero Unlimted सुविधा का फायदा 299 रुपये और इससे ज्यादा के सभी प्रीपेड प्लान्स पर मिल रही है। यानी कि किसी भी प्लान से रीचार्ज करने पर यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलमिटेड डाटा का फायदा दिया जाता है। इस दौरान वे जितनी चाहें सर्फिंग, स्ट्रीमिंग या शेयरिंग कर सकते हैं और इस डाटा के लिए कोई भुगतान नहीं करना होता। 


मजेदार बात यह है कि अनलिमिटेड FREE डाटा का फायदा सभी प्लान्स के साथ मिल रहा है, जो 299 रुपये से लेकर 3,099 रुपये कीमत तक आते हैं। यानी कि अगर आप Vi यूजर हैं और किसी भी डेली डाटा प्लान से रीचार्ज कर रहे हैं तो आपको यह सुविधा मिलेगी। आपके प्लान की वैलिडिटी कितनी भी हो सकती है और डेली डाटा लिमिट का भी इस अनलिमिटेड FREE डाटा सेवा पर कोई फर्क नहीं पड़ता।


Vi अकेली कंपनी है, जो प्रीपेड प्लान्स में वीकेंड डाटा रोलओवर की सुविधा दे रही है। यानी कि अगर सोमवार से शुक्रवार आपका डेली डाटा बच गया है तो वह डाटा वीकेंड पर (शनिवार और रविवार) को इस्तेमाल करने का विकल्प मिलेगा। बाकी कंपनियों का डेली डाटा बच जाने की स्थिति में दोबारा नहीं मिलता। यानी कि Vi यूजर्स को वीकेंड पर डेली डाटा लिमिट के अलावा एक्सट्रा डाटा भी मिलता है।

From Around the web