अनोखी शादीः कुत्तों की शादी पहुंचे 100 ज्यादा बाराती, मेहंदी और कन्यादान की भी रस्म अदा की गई

 
Dogs Marriage

गुरुग्राम। नेटवर्क

एक अनोखी शादी आजकल सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। ये शादी दों इंसानों की नहीं है जबकि दो कुत्तों की है। इस शादी में सभी रस्में अदा की गई और बाराती भी आये और फेरे भी हुए। मामला चर्चा का विषय बन गया है। 
मामला गुरूग्राम के एक मोहल्ले का हैं। यहां पर एक परिवार रहता है इनके और इनके पड़ोसी के यहां कुत्ते पाल रखे है। जिनके नाम शेरू (कुत्ता) और स्वीटी (कुतिया) नाम के कुत्तों की इस अनोखी शादी से उनके पूरे मोहल्ले में उत्साह का माहौल है। इस शादी समारोह में बारातियों को बुलाने के लिए 100 निमंत्रण पत्र भी छपवाए गए हैं।

शादी के आयोजकों के अनुसार, जहां शेरू और स्वीटी 13 नवंबर को रात 8ः 30 बजे फेरे लेंगे, वहीं शनिवार को मेहंदी की रस्म अदा की गई।

स्वीटी की परवरिश करने वाली रानी ने अपने कुत्ते के बारे में बताते हुए कहा कि शादी के बाद मेरे कोई बच्चे नहीं थे और इस अकेलेपन से निपटने में मेरी मदद करने के लिए मेरे पति 3 साल पहले स्वीटी को मंदिर से लाए थे और तब से मैंने स्वीटी को अपने बच्चे की तरह पाला है।

रानी ने कहा कि इस शादी के कारण उन्हें अब कन्यादान करने का मौका मिला है। इस बीच शेरू को पालने वाले परिवार ने बताया कि वह 8 साल का है और बचपन से ही उनके बच्चों के साथ खेलकर बड़ा हुआ है।
 

From Around the web