VI वोडाफोन-आइडिया ने सभी रिचार्ज को दी टक्कर, इस प्लान में मिल रहा 150GB डाटा

 
idea

नई दिल्ली। VI व वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने यूजर्स के लिये नेट के लिये एक सस्ता प्लान निकाला है। दोनों कंपनियां यूजर्स को बेस्ट प्लान भी ऑफर कर रही हैं। हालांकि, वोडाफोन के पास एक ऐसा पोस्टपेड प्लान है, जो डेटा बेनिफिट के मामले में जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से काफी आगे है। वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। वहीं, जियो के इस प्लान में ऐसा नहीं है। हालांकि, ओटीटी बेनिफिट्स के मामले में जियो जरूर वोडाफोन-आइडिया से आगे है। आइए जानते हैं डीटेल। 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के बीच कड़ी टक्कर चलती है। दोनों कंपनियां यूजर्स को बेस्ट प्लान भी ऑफर कर रही हैं। हालांकि, वोडाफोन के पास एक ऐसा पोस्टपेड प्लान है, जो डेटा बेनिफिट के मामले में जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से काफी आगे है। वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। वहीं, जियो के इस प्लान में ऐसा नहीं है। हालांकि, ओटीटी बेनिफिट्स के मामले में जियो जरूर वोडाफोन-आइडिया से आगे है। आइए जानते हैं डीटेल। 


वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिये के इस पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 40जीबी डेटा मिलेगा। अगर आप इस प्लान को ऑनलाइन सब्सक्राइब कराते हैं, तो आपको फ्री में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। मंथली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जी5 प्रीमियम के साथ Vi Movies and TV ऐप का VIP सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 


रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान
जियो का यह सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1जीबी डेटा के लिए आपको 10 रुपये देने होंगे। प्लान में 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। जियो के इस प्लान में में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

From Around the web