Video:देश भक्ति गाने पर महिला फौजी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड, सैल्यूट करने लगे लोग

 
Viral Video

Viral Video 26 जनवरी के मौके पर एक वीडियो ट्रेंड हो रहा है और सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला फौजी डांस कर ही है. वीडियो बीते 15 अगस्त ( स्वतंत्रता दिवस ) के किसी कार्यक्रम का है. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि ये कार्यक्रम कहां था, लेकिन वीडियो को लोग तेजे से शेयर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग वीडियो देखकर ही फौजी को सलाम कर रहे हैं.


26 जनवरी हो या स्वतंत्रता दिवस स्कूल और कॉलेज में आयोजित समारोह होते है बच्चे उस कार्यक्रम के लिए खुद को तैयार करते हैं। इस दौरान समारोह के लिए गाने का चयन करना बहुत मुश्किल काम होता है। हालांकि हम आपकी ये मुश्किल चुटकी में आसान कर  देते हैं। हम आपको 10 देशभक्ति गानों की जानकारी दे रहे हैं, जिस पर आपके बच्चे परफॉर्म कर सकते हैं।  न दिनों यह बहुत आसान हो गया क्योंकि हमारे पास घर-घर इंटरनेट सेवा है।

हमने आपके लिए कुछ बेहतरीन देशभक्ति गीतों को लिस्टेड किया है। इसमें स्वतंत्रता दिवस पर डांसिग गीतों (देश भक्ति) की लिस्ट और उनका वीडियो शेयर  किया जा रहा है। ये हैं स्कूल कॉम्पीटिशन के लिए सर्वश्रेष्ठ देश भक्ति डांसिग सांग, तो आइए नज़र डालते हैं।

1. ये देश है वीर जवानों का ( Yeh Desh Hai Veer Jawano Ka from Naya Daur )
 
2..मां तुझे सलाम,  ( Vande Matram of A.R Rehman )
 
3...Mohe mohe tu rang de basanti ( मोहे रंग दे बसंती )

4.. ऐसा देश है मेरा ( Aisa Desh Hai Mera from Veer Zara )

5...देश रंगीली, फना ( Desh Rangeela Rangeela from Fanaa)
6..सबसे आगे हिंदुस्तानी ( Sabse Aage honge Hindustani )

7...ये दुनिया एक दुल्हन, परदेस

From Around the web