Viral Video: इस लिये देहज में दुल्हन के पिता ने दूल्हे को दिया बुल्डोजर, देखते रह गये बाराती

 
Bulldozer Gifted

UP News: (हमीरपुर)। उत्तर प्रदेश की एक शादी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। शादी में दुल्हन के पिता ने दूल्हे को एक ऐसा गिफ्ट  दिया कि बाराती भी देखते रह गए। हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले सैन्य कर्मी परशुराम प्रजापति ने अपनी बेटी नेहा प्रजापति का रिश्ता पास के एक गाव में रहने वाले योगेंद्र चक्रवर्ती के साथ तय किया था। कस्बे के एक गेस्ट हाउस में दोनों की धूमधान से शादी हुई। इसके बाद शुक्रवार को बेटी विदा हुई। इसी दौरान शख्स ने अपने दामाद को गिफ्ट दिया।


गांव के सरपंच कप्तान सिंह ने बताया कि यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। साथ ही उपहार में बुल्डोजर मिलने से परिवार के साथ गांव वाले भी काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि दुल्हन के दो चाचा भी सेना में हैं। पूरा परिवार पढ़ा-लिखा और नौकरी-पेशा वाला है।

बता दें कि दूल्हा योगेंद्र चक्रवर्ती भारतीय नौसेना में हैं, जबकि उनकी पत्नी नेहा प्रजापति सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही हैं। पिता की ओर से दिए गिए गिफ्ट का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। किसी को समझ ही नहीं आया कि आखिरकार इस गिफ्ट को देने के पीछे का कारण क्या है? बहरहाल कारण जो भी हो, लेकिन बारातियों ने फिर ‘योगी बाबा जिंदाबाद’ के नारे लगाए।लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया  पर वायरल  कर दिया।

बेटी की शादी में एक पिता उपहार में उसे घर-गृहस्थी का सामान, गहने और अपने हैसियत के हिसाब से सस्ती या महंगी कार देता है, लेकिन यहां मामला कुछ अलग ही है। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक पिता ने अपनी बेटी को शादी में बुल्डोजर  गिफ्ट में दिया है। इस अनोखे गिफ्ट को देखकर बारातियों ने योगी बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए।



 


 

From Around the web