Airtel लाया धाकड़ प्लान, चलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट, होगी लंबी बातें

एयरटेल के इस नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक के लिए यूजर्स को 133 रुपये प्रतिदिन खर्च करना पड़ेगा। इस पैक की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 184 देशों में फ्री अनलिमिटेड डेटा एक्सेस करने के लिए मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स डेली 100 मिनट खुलकर वॉइस कॉलिंग भी कर सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को इस पैक में 24*7 कस्टमर सपोर्ट भी मिलेगा।
 
Airtel recharge plans

Airtel का यह इंटरनेशनल रोमिंग प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो लगातार ट्रैवल करते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि इसे यूजर्स ऑटो-रिन्यू भी कर सकेंगे। कंपनी का यह प्लान Jio और Vi के इंटरनेशनल पैक को कड़ी टक्कर देगा।


133 रुपये वाला प्लान


एयरटेल के इस नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक के लिए यूजर्स को 133 रुपये प्रतिदिन खर्च करना पड़ेगा। इस पैक की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 184 देशों में फ्री अनलिमिटेड डेटा एक्सेस करने के लिए मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स डेली 100 मिनट खुलकर वॉइस कॉलिंग भी कर सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को इस पैक में 24*7 कस्टमर सपोर्ट भी मिलेगा। यूजर्स अपने इस इंटरनेशनल पैक को ऑन अराइवल एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके लिए Airtel Thanks ऐप में जाना होगा। यही नहीं, अगर यूजर का टूर लंबे समय के लिए है, तो वो इस पैक को ऑटो-रिन्यू भी कर पाएंगे।

Airtel के रोमिंग पैक


एयरटेल के अन्य इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की बात करें तो ये 649 रुपये प्रतिदिन से शुरू होते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 100 मिनट फ्री वॉइस कॉलिंग और 500MB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में 10 फ्री SMS का भी लाभ मिलेगा। वहीं, अन्य प्लान की बात करें तो 899 रुपये वाले प्लान में 10 दिन की वैलिडिटी मिलती है और 100 मिनट की वॉइस कॉलिंग के साथ 1GB डेटा का लाभ मिलेगा।

इसके अलावा 2,998 रुपये वाले इंटरनेशनल प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान 200 मिनट वॉइस कॉलिंग और 5GB डेटा के साथ आता है। वहीं, 2,997 रुपये में 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह प्लान 100 मिनट वॉइस कॉलिंग और 2GB डेटा के साथ आता है। इन सभी प्लान में 20 SMS का लाभ मिलेगा।

From Around the web