Airtel Data Recharge Plans 2024 : ये हैं Airtel के 5 सस्ते डेटा Recharge Plans

एयरटेल का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी अधिक जीबी बेनिफिट के साथ आता है। आप इस प्लान के साथ 6GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इस डेटा पैक की वैधता भी 1 दिन की ही है। बस फर्क डेटा पैक में मिलने वाले जीबी का है।
 
Airtel recharge plans

Airtel Data Recharge Plans 2024 : रिचार्ज करने की बात आती है तो हम सभी सबसे पहले अपने बजट पर ध्यान देने के साथ रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स पर पहले गौर करते हैं। आमतौर पर सभी प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं, लेकिन जब इंटरनेट की जरूरत होती है तो हम ऐसे डेटा प्लान की तलाश में रहते हैं जो सस्ता हो। अगर आप भी डेटा रिचार्ज की तलाश में रहते हैं तो आइए आपको एक या दो नहीं बल्कि 5 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देते हैं।

Airtel Data Plans


एयरटेल अपने ग्राहकों को 100 रुपये से कम कीमत में कई डेटा प्लान ऑफर करता है। आप 19 रुपये से लेकर 99 रुपये तक के आने वाले डेटा प्लान को अपना सकते हैं।

Airtel Rs 19 Recharge Plan


एयरटेल अपने ग्राहकों को 19 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जो असल में एक डेटा प्लान है। इसके साथ 1GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद भी अगर इंटरनेट का यूज करना चाहते हैं तो आप 50 पैसे के हिसाब से प्रति MB का इस्तेमाल कर सकते हैं। एयरटेल के इस डेटा पैक की वैधता 1 दिन की है।

Airtel Rs 29 Data Plan


एयरटेल का 29 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी 1 दिन की वैधता के साथ आता है, लेकिन इसके साथ आपको अधिक जीबी का फायदा मिल जाता है। आप 1 दिन के लिए 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Airtel Rs 49 Recharge Plan


एयरटेल का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी अधिक जीबी बेनिफिट के साथ आता है। आप इस प्लान के साथ 6GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इस डेटा पैक की वैधता भी 1 दिन की ही है। बस फर्क डेटा पैक में मिलने वाले जीबी का है।

Airtel Rs 58 Recharge Plan


एयरटेल की ओर से एक खास डेटा प्लान और दिया जाता है जो बिना किसी वैधता प्रतिबंध के आता है और इसमें डेटा का फायदा भी ज्यादा मिलता है। इस प्लान के साथ आप 3GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। जबकि, डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर आप प्रति MB का यूज 50p के चार्ज के साथ कर सकते हैं। एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करने पर आप मुफ्त 2GB डेटा कूपन का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह से आपको 58 रुपये के रिचार्ज में कुल 5GB डेटा का फायदा मिल सकेगा।


Airtel Data Plans under Rs 100


एयरटेल की ओर से दो डेटा प्लान ऑफर किए जाते हैं जिनमें एक की कीमत 98 रुपये और एक की कीमत 99 रुपये है। दोनों प्लान में अलग-अलग बेनिफिट्स शामिल हैं। 98 रुपये के डेटा पैक के साथ मौजूदा प्लान के होने तक 5GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। लिमिट खत्म हो जाने पर प्लान के साथ 50 पैसा प्रति एमबी का चार्ज लगता है। इसके अलावा 30 दिनों के लिए विंक म्यूजिक प्रीमियम का फायदा मिलता है।

बात करें 99 रुपये के डेटा पैक की तो इसके साथ प्रति दिन 20GB डेटा की सुविधा मिलती है। ये डेटा पैक 2 दिनों की वैधता के साथ आता है। आप इस प्लान के साथ कुल 40GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं।

From Around the web