एयरटेल के इन रिचार्ज प्लानों में मिल रहा है यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा

Airtel company keeps bringing new plans and offers from time to time. The company has also added many great plans to its portfolio. You can choose any plan from Airtel's list as per your need.

 
Airtel Mobile Recharge Plans

Airtel कंपनी समय समय पर नए नए प्लान्स और ऑफर लाती रहती है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियों में भी कई सारे शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। आप अपनी जरूरत के मुताबिक एयरटेल की लिस्ट से कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 


एयरटेल ने यूजर्स की सुविधा के लिए अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। एयरटेल के पास आपको डाटा, क्रिकेड पैक्स, ट्रूली अनलिमिटेड, टॉकटाइम, जैसे अलग-अलग सेगमेंट में ढेर सारे प्लान्स मिलेंगे। अगर आप ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो हम आपको कंपनी के 4 ऐसे प्लान्स बताने जा रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड डेटा मिलता है। 

जानकारी देने से पहले आपको बता दें कि हम जिन प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो सभी प्लान्स डेटा वाउचर प्लान्स हैं। इन प्लान्स का आप फायदा तभी ले सकते हैं अगर आपके पास पहले सो कई वैलिडिट प्लान होगा। 

Airtel का 9 रुपये का प्लान


एयरटेल के पास लिस्ट में 9 रुपये का प्लान भी मौजूद है। यह कंपनी का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में सिर्फ एक घंटे की वैलिडिटी मिलती है। एयरटेल इस एक घंटे वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। इसमें आप एक घंटे में 10GB तक डेटा इस्तेमाल क सकते हैं। 


Airtel का 39 रुपये का प्लान


एयरटेल ने लिस्ट में 39 रुपये का प्लान शामिल किया है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। आपको इस प्लान में 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। ध्यान रहे कि अनलिमिटेड डेटा आपको 20GB तक ही मिलता है।


 
Airtel का 49 रुपये का प्लान


अगर आपका डेली डेटा खत्म हो गया है और आप एक दिन के लिए डेटा पैक चाहते हैं तो आप एयरटेल का 49 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस डेटा वाउचर की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन है। 


एयरटेल ग्राहकों को एक दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। इस प्लान में भी कंपनी ग्राहकों को 20GB lतक अनलिमिटेड डेटा देती है। एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

Airtel का 79 रुपये का प्लान


एयरटेल अपने ग्राहकों को 79 रुपये का अनलिमिटेड डेटा प्लान भी ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को 2 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। 


एयरटेल के इस प्लान में आपको कुल 40GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि आप एक दिन में सिर्फ 20GB तक ही डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64Kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। 

From Around the web