एयरटेल के इस प्लान में अब 28 दिन की जगह 35 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

एयरटेल के पास लिस्ट में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। कंपनी के पास यूजर्स के लिए सस्ते से लेकर मंहेग और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स है। शॉर्ट टर्म वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है जो यह ग्राहकों के लिए एक बड़ा टेंशन भी बन जाती है।
 
Airtel recharge plans

Airtel Offer : एयरटेल की लिस्ट में कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको एयरटेल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जो वैलिडिटी के मामले में सबसे किफायती प्लान है। जब भी हम मंथली प्लान की बात करते हैं तो अक्सर 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान का ही ख्यार हमारे मन में आता है। सभी टेलिकॉम कंपनियों के पास मंथली प्लान की लिस्ट में 28 वैलिडिटी वाले ही प्लान्स मौजूद है लेकिन एयरटेल ने अपने यूजर्स को इस समस्या को पूरी तरह से सॉल्व कर दिया है। एयरटेल अब अपने ग्राहकों को सस्ते प्लान में 28 या फिर 30 दिन की नहीं बल्कि 35 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। 

एयरटेल के पास लिस्ट में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। कंपनी के पास यूजर्स के लिए सस्ते से लेकर मंहेग और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स है। शॉर्ट टर्म वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है जो यह ग्राहकों के लिए एक बड़ा टेंशन भी बन जाती है। एयरटेल ने अपनी लिस्ट में 35 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान को जोड़ दिया है। आप इसका फायदा ले सकते हैं। 

एयरटेल की लिस्ट का सबसे दमदार रिचार्ज प्लान

 एयरटेल की लिस्ट में 329 रुपये का एक नया प्लान मौजूद है। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को 35 दिनों की शानदार लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप 35 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 300 एसएमएस भी मिलते हैं। अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो यह प्लान थोड़ा निराश कर सकता है। इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों को सिर्फ 4GB डेटा ऑफर करता है। 

From Around the web