खेत में निकला मगरमच्छ का बच्चा, Video देखकर हर कोई रहे गया हैरान

 
Baby Crocodile

Crocodile   ; खेत में अचानक मगरमच्छ को देखकर लोग घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने जानवर को रेस्क्यू करने वालों को इसकी जानकारी दी। बचाव टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ को रेस्क्यू किया। यह मामला रांझी के मोहनिया ग्राम का है।


मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के रांझी के एक गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब अचानक गांव के एक खेत में मगरमच्छ का बच्चा आ गया। रांझी के मोहनिया ग्राम के लोगों ने बताया कि मंगलवार की सुबह खेत में काम करते हुए अचानक मगरमच्छ दिखा, जिसे देखने के बाद लोगों में भगदड़ मच गई।

 

गांव वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह डर की वजह से मगरमच्छ को पकड़ने में नाकाम रहे। इसके बाद रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पहुंची और मगरमच्छ को रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू करने के बाद मगरमच्छ को परियट नदी में छोड़ दिया गया। ऐसा माना जा रहा है कि मगरमच्छ का बच्चा रात के समय नदी से निकाल कर गलती से खेत में पहुंच गया।


इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेस्क्यू टीम के लोगों के हाथों में मगरमच्छ का बच्चा दिखाई दे रहा है। वीडियो में ये लोग मगरमच्छ के बच्चे को परियट नदी में छोड़ने की बात कह रहे हैं। वहीं के एक वीडियो में ग्रामीण ने बताया कि वह सुबह खेत में काम करवाने आया था, तभी उसे इसके बारे में पता चला था।

 

From Around the web