BSNL का आया सस्ता रिचार्ज, कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा फायदा

बीएसएनएल की ओर से 197 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों तक की है और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स खूब सारे हैं।
 
Bsnl

Recharge Plan 2024 : आज हम जो प्लान लेकर आए हैं वो 70 दिनों की वैधता के साथ है और कीमत के मामले में 200 रुपये से भी कम है।  200 रुपये के कम खर्च में आप 70 दिनों की वैधता वाले प्लान को अपना सकते हैं। ये प्लान एयरटेल, जियो या वीआई का नहीं बल्कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी का है। दरअसल, बीएसएनएल की ओर से 70 दिनों की वैधता वाले प्लान को 200 रुपये से कम में ऑफर किया जा रहा है, आइए बीएसएनएल के इस सस्ते प्लान के बारे में जानते हैं।

BSNL का सस्ता रिचार्ज

बीएसएनएल की ओर से 197 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों तक की है और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स खूब सारे हैं। प्लान के साथ कॉलिंग, एसएमएस और डेटा जैसे फायदे दिए जाते हैं। सिम एक्टिव रखने के लिए प्लान को बेस्ट माना जाता है।


BSNL Rs 197 


बीएसएनएल के 197 रुपये वाले प्लान के साथ रोजाना 15 दिनों के लिए 2GB डेटा का फायदा दिया जाता है। फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी 15 दिनों के लिए दिया जाता है। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी यूजर्स को सिर्फ 15 दिनों के लिए मिलती है। प्लान के साथ यूजर्स को Zing Music का फायदा भी मिलता है। वहीं, अगर डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो यूजर्स को 40 kbps स्पीड के साथ इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा भी 15 दिनों के लिए ही मिलती है। हालांकि, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इसे लंबी वैधता के मामले में इस प्लान को अच्छा और सस्ता माना जाता है।

From Around the web