BSNL ने लॉच किया दिवाली ऑफर, 251 रूपये के प्लान में मिल रहा 3GB FREE डेटा

BSNL Diwali Offer 2023 : दिवाली के मौके पर अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बीएसएनएल दिवाली प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। जो बीएसएनएल यूजर्स अपने नंबर को 251 रुपये के प्लान से रिचार्ज करेंगे, उन्हें 3GB फ्री डेटा मिलेगा। 3GB एक्स्ट्रा डेटा का लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम। 

 
BSNL Diwali Offer 2023

BSNL Diwali Offer 2023: दिवाली के मौके पर अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बीएसएनएल दिवाली प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। जो बीएसएनएल यूजर्स अपने नंबर को 251 रुपये के प्लान से रिचार्ज करेंगे, उन्हें 3GB फ्री डेटा मिलेगा। 3GB एक्स्ट्रा डेटा का लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम। 
 

ऐसे मिलेगा 3GB एक्स्ट्रा डेटा

अतिरिक्त 3GB डेटा का आनंद लेने के लिए यूजर्स को बीएसएनएल सेल्फ केयर ऐप के माध्यम से अपना कनेक्शन रिचार्ज करना होगा। सरकार द्वारा संचालित कंपनी ने अपने लेटेस्ट ऑफर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X का सहारा लिया है।

 
BSNL के 251 रुपये के प्लान में मिलने वाले फायदे 

बीएसएनएल का 251 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह डेटा-ओनली प्लान कोई कॉलिंग या एसएमएस लाभ नहीं देता है। यह वर्क-फ़्रॉम-होम- प्रीपेड प्लान है जो 70GB डेटा प्रदान करता है। यदि बीएसएनएल यूजर्स सेल्फ केयर मोबाइल ऐप के माध्यम से 251 रुपये के प्लान के साथ अपने कनेक्शन को रिचार्ज करते हैं, तो वे कंपनी के दिवाली ऑफर के तहत अतिरिक्त 3GB डेटा प्राप्त कर सकेंगे। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अतिरिक्त डेटा केवल उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो बीएसएनएल ऐप से अपना नंबर रिचार्ज करते हैं।

BSNL के अन्य दिवाली ऑफर

पिछले महीने, टेल्को ने एक और दिवाली ऑफर के हिस्से के रूप में अतिरिक्त डेटा की भी घोषणा की थी। बीएसएनएल सेल्फ केयर ऐप से 666 रुपये का प्लान खरीदने वाले यूजर्स को 3GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। हालाँकि, यह केवल डेटा-प्लान नहीं है क्योंकि यह बीएसएनएल ट्यून, एस्ट्रोटेल और गेमऑन सेवाओं की सदस्यता के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 2 जीबी डेटा का सपोर्ट देता है। 666 रुपये वाले प्लान की वैधता 105 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

निरहुआ को देखकर दिवानी हुई अक्षरा सिंह, वीडियो देखकर दंग रहे जायेंगे आप

 तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा गाने पर किया गजब का डांस, 10 लाख ने देखी Video

From Around the web