BSNL ने यूजर्स की कराई मौज, इस प्लान में 455 दिन की मिलेगी वैलिडिटी

BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपको 365 दिन नहीं बल्कि 455 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से पूरी तरह से फ्री हो सकते हैं। 
 
BSNL 4G Recharge Plan

BSNL ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। इसमें ग्राहकों के लिए सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स शामिल हैं। कंपनी की लिस्ट में एक साल और इससे ज्यादा वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलते हैं। 

BSNL के सस्ते प्लान में 15 महीने की वैलिडिटी
 

बीएसएनएल के रिचार्ज पोर्टफोलियो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी अलग-अलग राज्यो के लिए अलग अलग प्लान्स ऑफर करती है। हालांकि कुछ ऐसे प्लान्स भी बीएसएनएल के पास हैं जो सभी सर्कल के यूजर्स के लिए हैं। अगर आप  BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने वाले हैं जिसमें आपको 365 दिन नहीं बल्कि 455 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को लेकर आप एक बार में ही रिचार्ज के झंझट से पूरी तरह से फ्री हो सकते हैं। 

BSNL ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में 2998 रुपये का एक प्लान जोड़ा है। इस प्लान में आपको 455 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। अगर आप इस प्लाान को खरीदते हैं तो आप एक बार में 15 महीनों के लिए रिचार्ज के टेंशन से फ्री हो जाएंगे। 

प्लान में मिलेगा 1365GB डेटा


कंपनी के इस प्लान में मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए 1365GB डेटा ऑफर किया जाता है। आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह से यह प्लान लंबी वैलिडिटी चाहने वालों के साथ साथ अधिक डेटा चाहने वालों के लिए भी बेस्ट है। BSNL इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी देती है। 

BSNL के इस प्लान के फायदे सुनकर इसे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि जैसा हमने कहा कंपनी अलग अलग राज्यों के लिए अलग अलग प्लान ऑफर करती है, तो लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान फिलहाल अभी जम्मू कश्मीर सर्कल के लिए है। अगर आप जम्मू कश्मीर सर्कल से बाहर रहते हैं तो यह प्लान आपके नंबर पर एक्टिव नहीं हो पाएगा। 

From Around the web