BSNL Recharge Plan 2024 :BSNLके इस प्लान में 150 दिन तक सब कुछ मिल रहा है फ्री.

BSNL ने एक 699 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। इस प्लान के साथ कुल 150 दिनों की वैलिडिटी है। इसके साथ हर दिन 500 एमबी डेटा भी मिलेगा।इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है और रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

 
Bsnl

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड, यानी BSNL की हालत काफी खराब है। इसकी एक मुख्य वजह यह है कि सरकार अब इस कंपनी पर ध्यान नहीं दे रही है।BSNL ने एक 699 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 30 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है। इस प्लान के साथ कुल 150 दिनों की वैलिडिटी है। इसके साथ हर दिन 500 एमबी डेटा भी मिलेगा।

इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है और रोज 100 SMS भी मिलते हैं। डेटा सीमा पूरी होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 40Kbps हो जाएगी।अगर आप बीएसएनएल के 699 रुपये के प्लान को रिचार्ज करते हैं, तो आपको डेढ़ सौ दिनों तक हर दिन 500 एमबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।


निजी मोबाइल कंपनियां फल-फूल रही हैं। देश के अधिकांश क्षेत्रों में निजी कंपनियों का 5जी नेटवर्क पहुंच गया है, लेकिन BSNL का 4जी नेटवर्क अब तक पूरी तरह से लॉन्च नहीं हुआ है। इस रिपोर्ट में हम आपको BSNL के दो ऐसे प्लान के बारे में बताएँगे जिनमें एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल रही है।

From Around the web