BSNL के 58 और 59 रुपये के दो नए प्लान्स से युजर्स की आई मौज

BSNL के 58 रुपये और 59 रुपये के दोनों नए प्लान्स डेटा वाउचर प्लान हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को डेली डेटा की सुविधा देती है। दोनों ही प्लान्स का इस्तेमाल आप तब कर सकते हैं जब आपके रिचार्ज प्लान में डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाए।
 
bsnl

BSNL के दोनों प्लान्स की कीमत 58 रुपये और 59 रुपये है। अगर आप ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो यह प्लान्स आपको खूब भाने वाले हैं। आइए आपको इनके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

BSNL के 58 रुपये और 59 रुपये के दोनों नए प्लान्स डेटा वाउचर प्लान हैं। इसमें कंपनी यूजर्स को डेली डेटा की सुविधा देती है। दोनों ही प्लान्स का इस्तेमाल आप तब कर सकते हैं जब आपके रिचार्ज प्लान में डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाए। अगर 58 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इस तरह आप इस प्लान में कुल 14GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

 BSNL के 59 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। बीएसएनएल इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा उपलब्ध कराती है। इस तरह आप पूरे प्लान में 7GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 59 रुपये के प्लान में कंपनी ग्राहकों को सिर्फ डेटा ही नहीं बल्कि 7 दिन के लिए अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की भी सुविधा देती है। 

From Around the web