कलेक्टर साहब मेरी शादी करवा दो , नहीं तो में ...

 
news

youth news: एक अनोखा  मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आया, जिसमें एक युवक शादी की फरियाद लेकर कलेक्टर के पास पहुंच गया। युवक ने अपने आवेदन में कलेक्टर को अपने पिता से भी बढ़कर बताया। जीतू नाम के युवक का कहना है कि यदि जल्द उसकी शादी हो जाती है तो वह अपने परिवार से अलग रहेगा। जीतू का कहना है कि वह पारिवारिक कलह से बेहद परेशान है। इसकी जड़ उसने अपने भाई को बताया है जो अक्सर शराब पीकर उससे झगड़ा करता है। 


कलेक्टर साहब... आप मेरे लिए कलेक्टर नहीं वरन पिता समान हैं। अगर आप मुझे अपना बेटा समझते हैं तो आपके पास आकर मैं बात करना चाहता हूं। मैं आपका पुत्र हूं। मुझे आपके पास आने की इजाजत दीजिए। आप ही मेरे माता-पिता हो। आप ही मेरे भगवान हो। मैं सातों जन्म तक आपको पिता से बढ़कर मानता रहूंगा। आपका- जीतू नागर

पुरानी शिवपुरी के लुधावली क्षेत्र के रहने वाले 22 साल के जीतू नागर मंगलवार को हुई जनसुनवाई में कलेक्टर के पास फरियाद लेकर पहुचा। जीतू ने बताया कि मेरे माता-पिता मेरी शादी करने में देरी कर रहे हैं। यदि आप मेरे माता-पिता को बुलाकर मेरी जल्द शादी कराने को राजी कर लें तो मुझे तमाम परेशानियों से निजात मिल जाएगी। जीतू ने कहा कि वह अपने जीवन में तरक्की करना चाहता है। वह एक कबाड़े के गोदाम में काम करता है। ऐसे में यदि शादी जल्द हो जाएगी तो वह घर से अलग होकर तरक्की हासिल करेगा।

कुल मिलाकर जीतू अपने परिवार से अलग होना चाहता है। जीतू का कहना है कि परिवार में चल रही परेशानियों की जड़ उसका भाई है। जीतू का कहना है कि बड़ा भाई शादीशुदा है। उसके 4 बच्चे हैं। वह शराब पीकर उससे झगड़ा करता रहता है। इसलिए वह अपने भाई से अलग होना चाहता है। जीतू शिकायत लेकर मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में कलेक्टर के पास पहुंचा और फरियाद लगाई। वहीं कलेक्टर ने इस मामले में जीतू के परिजनों से बात करने की बात कही है। उन्होंने जीतू के परिवार वालों को दफ्तर बुलाया है।

From Around the web