Dance Video : बच्ची ने हरियाणवी गाने पर किया गजब का डांस, वीडियो देखकर दंग रह गये लोग

Dance Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक मासूम बच्ची ने धमाकेदार डांस किया है।
 
Girl Dance Video

Dance Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक मासूम बच्ची ने धमाकेदार डांस किया है। हरियाणवी गाने गजरा घुंट निकाल में चली मटक-मटक पर डांस किया है।  मासूम बच्ची की वीडियो सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो रही है।

बच्ची का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। बच्ची ने स्टेज पर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कने तेज हो जा रही हैं। हरियाणवी गाने गजरा घुंट निकाल में चली मटक-मटक पर डांस किया है।  मासूम बच्ची की वीडियो सोशल मीडिया वीडियो वायरल हो रही है।

डांस परफॉर्मेंस वाले वीडियो चटक मटक गाने पर  पब्लिक का दिल खुश कर दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।अब इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है। 

वीडियो में देख सकते है कि किसी आयोजन के दौरान डीजे पर एक मासूम लड़की ने हरियाणवी गाने पर डांस किया है। इन्स्टाग्राम  पर सोमी शर्मा नाम के चौनल पर वीडियो अपलाड की गई है। दो दिनों में करीब 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है। वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे है। बच्ची के डांस की तारीफ हो रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 


डांस वीडियो को अबतक तकरीबन लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। डांस परफॉर्मेंस वाले वीडियो चटक मटक गाने पर  पब्लिक का दिल खुश कर दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।अब इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है। 

From Around the web