Bsnl में मात्र करें इतने से रिचार्ज और 150 दिनों तक जमकर चलाये नेट

 
Bsnl Recharge Plans 2023

Bsnl Recharge Plans:सरकारी कंपनी BSNL इन दोनों कंपनियों को टक्कर देने के लिए कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध करा रही है जो कम कीमत में एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। इनमें कई ऐसे प्लान्स भी हैं जो कम कीमत में ज्यादा वैधता के साथ आते हैं। इनमें से एक 397 रुपये का प्लान है। इस प्लान की खासियत यह है कि इसकी वैधता 150 दिन की है। यानी कि 5 महीने की वैधता दी जा रही है। तो चलिए जानते हैं BSNL के इस धांसू प्लान के बारे में।


BSNL का PV_397 प्लान: इस दिन की वैधता 150 दिन की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यूजर्स लोकल, एसटीडी, रोमिंग कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। हर दिन 2 जीबी डाटा हाई स्पीड पर दिया जाएगा जो FUP के बाद घटकर 40kbps रह जाएगा। इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। यह सभी बेनिफिट्स 30 दिन के लिए दिए जा रहे हैं। साथ ही लोकधुन कंटेंट भी दिया जा रहा है।


Jio 395 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रहा है। इसमें 84 दिन की वैधता समेत अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस दिए जा रहे हैं। साथ ही 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जा रहा है। Airtel की बात करें तो इस कीमत में इस तरह का कोई प्लान नहीं आता है। 455 रुपये का एक प्लान जरूर है जिसमें 84 दिनों की वैधता दी जा रही है। साथ ही 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कुछ बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

From Around the web