dream-11 : ऐसे बनाई ड्रीम 11 पर टीम और पहली बार में बन गये करोड़पति

dream-11 : दीपू ओझा ने बताया कि वो पिछले 6 महीना से ड्रीम 11 पर टीम बनाता आ रहा है. हालांकि उसे क्रिकेट या क्रिकेटरों को बारे में विशेष जानकारी नहीं है. तुक्के पर ही टीम बनाता था और इस मैच में भी तुक्का पर ही टीम बनाया और डेढ़ करोड़ की राशि जीतने में सफल रहा. दीपू ने बताया कि उसने आंद्रे रसेल को अपनी टीम का कप्तान बनाया था, उसके सबसे ज्यादा पॉइंट उसे मिले है.
 
dream-11

आरा/भोजपुर. दीपू ने रविवार को केकेआर और आरसीबी के बीच ड्रीम 11 पर टीम बनाया था. उसमें डेढ़ करोड़ की राशि जीत ली है. बता दें कि बिहार के आरा जिले का एक युवक मोबाइल पर गेम खेलकर करोड़पति बन गया है. इसके बाद से युवक का परिवार बेहद खुश है. युवक के खाते में जीती गई राशि ट्रांसफर कर दी गई है.


दीपू ओझा ने बताया कि वो पिछले 6 महीना से ड्रीम 11 पर टीम बनाता आ रहा है. हालांकि उसे क्रिकेट या क्रिकेटरों को बारे में विशेष जानकारी नहीं है. तुक्के पर ही टीम बनाता था और इस मैच में भी तुक्का पर ही टीम बनाया और डेढ़ करोड़ की राशि जीतने में सफल रहा. दीपू ने बताया कि उसने आंद्रे रसेल को अपनी टीम का कप्तान बनाया था, उसके सबसे ज्यादा पॉइंट उसे मिले है. दीपू ओझा ने बताया कि वो पेशे से एक गैराज मेकैनिक है.  शाम में कुछ काम नहीं था और पास में 60 रुपया था.

उस पैसे से बच्चों के लिए दूध ले जाना था, उसके बावजूद उसने टीम बना कर दूध का पैसा लगा दिया और जब घर आया तबतक मैच खत्म हो गया था. उसी समय पता चला कि वो विजेता है. उसे विश्वास नहीं हुआ तो अन्य कई लोगों से ऐप को दिखाया जब कई लोगों ने देखा तो विश्वास हुआ कि वो डेढ़ करोड़ रुपया जीत चुका है.

सिर्फ 8वीं पास दीपू अब जीती हुई राशि को परिवार के सलाह से सेव करेगा या बिजनेस बढ़ायेगा. दीपू ओझा ने बताया कि मां और पापा अभी घर से बाहर गए हैं. जब वो लोग आ जाएंगे तो सबके सलाह से इस पैसे को खर्च करने की प्लानिंग करेंगे.

From Around the web