IPL के दौरानJio के इस प्लान में मिलेगा भरपूर डेटा, डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

IPL 2024, रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए 61 रुपये खर्च करना पड़ेगा। इस प्लान के लिए कंपनी ने कोई वैलिडिटी सेट नहीं की है। यह एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसकी वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।
 
Jio Best Recharge Plans

रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए 61 रुपये खर्च करना पड़ेगा।

डेटा मौजूदा प्लान में मिलने वाली डेली लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल किया जा सकता है।

एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसमें यूजर्स को 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा।

Jio Best Recharge Plans 2024 :  जियो के पास ऐसे 5 रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 70 रुपये से कम हैं। IPL 2024 के दौरान यूजर्स इन प्लान के साथ अपना नंबर रिचार्ज करा सकते हैं। आइए, जानते हैं जियो के इन 5 रिचार्ज प्लान के बारे में...


61 रुपये वाला प्लान


रिलायंस जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए 61 रुपये खर्च करना पड़ेगा। इस प्लान के लिए कंपनी ने कोई वैलिडिटी सेट नहीं की है। यह एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसकी वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह डेटा मौजूदा प्लान में मिलने वाली डेली लिमिट खत्म होने के बाद इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी अगर आपके प्लान में डेली 2.5GB डेटा मिल रहा है, तो उसके खत्म होने के बाद आप इस डेटा को यूज कर पाएंगे।

29 रुपये वाला प्लान


यह भी एक डेटा एड-ऑन पैक है, जिसमें यूजर्स को 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही है। यूजर्स इस डेटा को मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद इसे यूज कर सकते हैं।

25 रुपये वाला प्लान


जियो के इस डेटा एड-ऑन पैक में 2GB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक ही रहेगी। इस डेटा को भी यूजर्स अपने डेली लिमिट वाले डेटा के खत्म होने के बाद यूज कर पाएंगे।

Airtel दे रहा अपने यूजर्स को लोन की सुविधा, जमकर चलाये इंटरनेट

इसके अलावा Jio के 19 रुपये और 15 रुपये वाले दो और सस्ते डेटा पैक्स हैं, जिनमें यूजर्स को क्रमशः 1.5GB और 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन दोनों प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी भी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक है। इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा का यूज भी यूजर्स अपने मौजूदा डेटा खत्म होने के बाद कर पाएंगें।

From Around the web