Bhojpuri गाने पर लड़कियां ने किया जमकर डांस, Video देखकर कमेंट कर रहे लोग

 
Viral Video

Bhojpuri video : एक स्टेज पर लड़कियां भोजपुरी गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. लड़कियां इस गाने पर डांस कर रही हैं और डांस का खूब लुत्फ उठा रही हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की शॉर्ट्स में चश्मा लगा कर नाच रही है.

Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों देख चुके हैं. इस वायरल वीडियो को लोग लगातार शेयर भी कर रहे हैं.

वहां मौजूद लोग डांस करती लड़कियों का वीडियो भी बना रहे हैं और भोजपुरी गानों पर थिरक भी रहे हैं.इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ’असली मजा तो बिहार में हैं.’ वहीं, कुछ लोग इस पोस्ट पर लव इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां स्टेज पर चढ़कर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, लोग वीडियो बनाते दिख रहे हैं और इस डांस को खूब पसंद भी कर रहे हैं. सभी लड़कियां गाने पर मस्ती करती दिख रही हैं. एक लड़की अपनी शानदार हंसी से सबको दिवाना बना रही हैं.

इस लड़की ने सबको अपनी शानदार डांस मूव्स से क्लिन बोल्ड करते दिख रही है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं.बता दें कि यह वीडियो बिहार का है और इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. 


 

From Around the web